21as26भोपाल 21 अगस्त नभासं. राजधानी भोपाल में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं इसकी बानगी शुक्रवार की सुबहको देखने को मिली. बेटी के साथ कार से जा रहे दंत चिकित्सक को रोककर पहले तो बदमाशों ने विवाद किया,

इसके बाद पिस्टल की नौंक पर उनसे कार छीन ले गए. बदमाशों ने चाकू से चिकित्सक पर हमला बोल दिया, जिससे उनके हाथ में गंभीर चोट आई है. बदमाशों के घटना की जानकारी लगते ही पूरे शहर में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी. बदमाश कार को सात नंबर स्टाप स्थित महावीर गेट के पास छोड़कर भाग गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार डॉ. अखिलेश जैन अरेरा कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं. रोजमर्रा की तरह सुबह 10.30 बजे घर से अपनी बेटी झलक को लेकर जवाहर चौक स्थित अपने क्लिनिक के लिए निकले थे. रास्ते में बेटी को ड्राप करना था. अभी वे मात्र घर से 20 कदम की दूरी तक पहुंचे थे, तभी मोड़ पर उनकी गाड़ी को एक बदमाश ने हाथ देकर रोका. गाड़ी रोकते ही एक बदमाश ने झलक के सिर पर पिस्टल तान दी, वहीं दूसरे बदमाश ने चाकू से अखिलेश हमला कर दिया.

झलक को लगा कि बदमाश पर्स छीनना चाहते हैं, तो उन्होंने बदमाशों को अपना पर्स देना चाहा. बदमाशों ने पर्स लेने से इंकार कर दिया और जबरदस्ती कार में बैठ गए. अखिलेश ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. बचाव के दौरान बदमाश के हाथ में चाकू लग गया, जिसकी बजह से जैन व उनकी बेटी को भागने का मौका मिल गया. अखिलेश के हाथ में गहरे घाव हो गए हैं. उन्हें उपचार के लिए फ्रैक्चर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

Related Posts: