spo2चेन्नई, बर्नार्ड मेंडी और मेंदोजा वैलेंशिया के शानदार गोलों की मदद से चेन्नईयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग के दूसरे सत्र में एक बेहद ही संघर्षपूर्ण और रोमांचक मुकाबले में एफसी पुणे सिटी को 2-1 से शिकस्त दी.

यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुये इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच पहले हाफ में बढ़त हासिल करने के लिये कड़ा संघर्ष देखने को मिला. मैच के 34 वें मिनट में चेन्नई के मेंडी ने शानदार हेडर लगाते हुये पहला गोल दाग दिया और टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. पहले हाफ की समाप्ति पर चेन्नई की टीम 1-0 से आगे थी. दूसरे हाफ में बराबरी करने उतरी पुणे की टीम को 48 मिनट में दूसरा झटका लगा जब मेंदोजा ने गोलकीपर को छकाते हुये टीम का दूसरा गोल दागा जो इस सत्र का उनका छठा गोल था. पुणे ने वापसी की पूरी कोशिश की और मैच के 75वें मिनट में कैलू उचे ने टीम की तरफ से पहला गोल दागा लेकिन अंत में चेन्नई ने मैच 2-1 से अपने नाम कर लिया.

चेन्नई ने छह मैचों में यह तीसरी जीत थी और नौ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि हार के बाद पुणे के भी पांच मैचों में नौ अंक हैं और वह तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है.

Related Posts: