bpl2भोपाल,  बिलासपुर से इंदौर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस के एस-3 कोच में भोपाल आउटर पर लूट का मामला सामने आया है.

सुबह करीब साढ़े चार बजे चोर कोच में आया और सीट पर सो रही युवती के सरहाने रखा पर्स उठाकर ट्रेन से कूद गया. युवती को इस चोरी की भनक लग गई. आनन-फानन में युवती ने भी हिम्मत दिखाते हुए चोर के पीछे-पीछे ट्रेन से छलांग गई. अपनी बेटी को रात के अंधेरे में अकेला बदमाश के पीछे दौड़ते देख उसके पीछे लड़की की मां भी ट्रेन से कूद गई. बदमाश मौके से पर्स समेत फरार हो गया लेकिन मां-बेटी घायल हो गई.

वारदात की शिकार हुई युवती का नाम अंजना त्रिपाठी है और उसकी मां का नाम आशा त्रिपाठी है. वे कोरिया छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. वे इंदैर जा रही थी. घटना के बाद युवती अपनी मां को लेकर जैसे तेसे स्टेशन पहुंची. जहां उसने पूरा वाक्या डिप्टी स्टेशन मास्टर को बताया. डिप्टी एसएम ने 108 एंबुलेंस और जीआरपी को बुलाया. मां बेटी को उपचार के लिए हमीदिया में भर्तीकराया गया है. जांच अधिकारी जेपी चौधरी के अनुसार पर्स में 40 हजार रुपए और सोने के कुछ जेवर रखे थे. जीआरपी ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया. चोरी गए माल की कीमत 55 हजार बताई जा रही.

वारदात के होने के जानकारी लगते ही जीआरपी के वरिष्ठ अधिकारी भी हमीदिया अस्पताल पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही बदमाशों के नामों का खुलासा हो जाएगा.

Related Posts: