parineetiबॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी छरहरी काया पर खूब इतरा रही हैं. नोएडा में एच एंड एम के नए स्टोर के लांच के लिए पहुंची परिणीति ने कहा कि उनके सभी पुराने कपड़ों का ऑल्टरेशन हो रहा है, फिर भी वह खुश हैं.
बता दें कि परिणीति ने कहा जब से मैंने अपना वजन कम किया है.

मेरे पुराने कपड़े मुझे ढीले हो रहे हंै और अब उनका ऑल्टरेशन करा कर मैं उनका साइज सही कर रही हूं लेकिन यह ऐसा काम है जिससे खुद को खुशी होती है. उन्होंने कहा काफी मेहनत करने के बाद मेरी बॉडी ऐसी बनी है, इसमे बहुत समय भी लगा है, लेकिन अब मुझे और ज्यादा मेहनत करनी होती है, कही फिर से मेरा वजन न बढ़ जाए.

परिणीति ने कहा वजन कम करने के बाद उसे बरकरार रखना और भी मुश्किल है, कई बार आप लेजी हो जाते हैं, कई बार कुछ ऐसा खाने का मन करता है जिससे वजन बढ़ सकता है. इसके लिए मानसिक तौर पर मजबूत होना जरूरी है.

गर्मियों में अपने स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में परिणीति ने कहा, गर्मी के मौसम में मुझे चटकदार और हल्के कपड़े पसंद है, जो पहनने में थोड़े ढीले हों. पिछले काफी समय से परिणीति की कोई फिल्म नहीं आई है और ऐसे में वह खूब ब्रांड एंडोर्समेंट कर रही हंै लेकिन जब उनसे वादाखिलाफी करने वाले ब्रांड्स का प्रचार करने पर सितारों की जिम्मेदारी तय करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को टालना ही बेहतर समझा.