दो साल पहले हुई थी दोस्ती

नवभारत न्यूज भोपाल,

शराब के नशे में छात्रा से ज्यादती करने वाले व पैसे ऐंठने वाले की तलाश मेंं मिसरौद पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि छात्रा का अश्लील वीडियो नहीं बनाया गया था. मिसरोद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

मिसरोद पुलिस के अनुसार सिलवानी रायसेन निवासी 19 वर्षीय छात्रा वर्तमान में आदर्श हाउसिंग सोसायटी में रहक र पढ़ाई कर रही है. छात्रा ने बताया कि अशोक नगर निवासी अर्पित साहू से दो साल पहले उसकी पहचान हुई थी, इसके बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई.

इसी बीच अर्पित ने उसे 24 नवंबर को स्वयं की बर्थडे पार्टी का कहकर अपने घर बुलाया. युवती सक लेचा अस्पताल के पीछे श्रीराम क ालोनी में अर्पित के घर पहुंच गई, जहां अर्पित शराब के नशे में था. उसने छात्रा के साथ पहले मारपीट की और बाद में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.

इतना ही नहीं उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में वायरल क रने की धमक ी देक र पचास हजार रुपए भी ऐंठ लिए. इसके बाद भी उक्त युवक उसे परेशान कर रहा था.

इसके बाद छात्रा थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई. मिसरौद पुलिस का कहना है कि केस डायरी मिलने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है.

Related Posts: