चौथी कक्षा की छात्रा से की थी छेडख़ानी

भोपाल, चौथी कक्षा की छात्रा से छेडख़ानी के आरोप में गिरफ्तार हुए आरोपी से मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया. शादी अगले साल फरवरी में होने वाली थी. हनुमानगंज पुलिस जब आरोपी के घर तलाशी के लिए पहुंची तो आसपास की महिलाएं भी चौंक गईं.

पुलिस ने उसे भानपुर के पास से पकड़ा जब वह बाहर भागने की फिराक में था. एएसपी जोन- 3 राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मूलत: देवरी रायसेन का रहने वाला 25 वर्षीय नवीन गुप्ता इब्राहिमगंज में बिरयानी का ठेला लगाता है.

उसने दस वर्षीय चौथी क्लास की छात्रा से शनिवार को छेडख़ानी की थी. पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर नवीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. वहीं आरोपी नवीन एक किशोरी से प्रेम करता था.

घटना के बारे में जब किशोरी को पता चला तो वह पुलिस के सामने आ गई और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही. उसने आरोपी से सारे रिश्ते तोड़ लिए. दोनों फरवरी में शादी करने वाले थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी आरोपी मंगेतर के मार्कशीट पर लोन लेकर फास्ट फूड की दुकान खोलने की प्लानिंग कर रहा था.

आसपास के घरों में था आना जाना

टीआई हनुमानगंज सुधेश तिवारी के अनुसार जब उसको गिरफ्तार करने के बाद उसके कमरे की तलाशी लेने उसके घर पहुंचे तो आसपड़ोस के लोगों को काफी आश्चर्य हुआ और वह सब चौंक गए कि नवीन दस साल की बच्ची से छेडख़ानी कर सकता है. उसका आसपास के घरों में बिरयानी सप्लाई का काम करता था. उसका सभी के घरों में आना जाना था.

 

Related Posts: