spo1राजकोट,  टीम इंडिया के स्टार आलरांउडर रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को राजकोट में मैकेनिकल इंजीनियर रीवा सोलंकी से सगाई कर ली.

जडेजा के अपने रेस्त्रां ‘जड्डूज़ फूड फील्ड’ में आयोजित सगाई कार्यक्रम में कुछ विशेष लोगों को आमंत्रित किया था. गुजरात के जामनगर के मूल निवासी जडेजा के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनकी मंगेतर रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है तथा वह फिलहाल सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही हैं. जडेजा ने रिंग सेरेमनी के बाद संवाददाताओं से कहा, क्रिकेट में भाग्य हमेशा अहम होता है और अब मेरे साथ रीवा का भाग्य भी जुड़ गया है. मुझे उम्मीद है कि रीवा का भाग्य मुझे क्रिकेट और मेरी निजी जि़दगी में बेहतर करने में मदद करेगा. रीवा शहर के एक बड़े उद्योगपति हरदेवसिंह सोलंकी की इकलौती बेटी हैं.

27 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर ने कहा कि इस वर्ष के शुरुआती दो महीने बेहद खास और अच्छे रहे. मुझे लगता है कि दो महीनों में मैंने क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है और सगाई के बाद मुझे पूरी उम्मीद है कि वर्ष के अगले दस महीने मेरे क्रिकेट जीवन में बेहद सफल साबित होंगे. अपनी शादी के बारे में उन्होंने कहा, मेरा क्रिकेट कार्यक्रम बेहद व्यस्त है लेकिन मैं अपनी शादी के लिये जरुर कुछ समय निकालने की कोशिश करूंगा. राजकोट के कालावाड रोड स्थित उनके रेस्त्रां को सगाई के लिए खास तौर पर सजाया गया था.

जडेजा ने अपनी भावी योजनाओं के बारे में कहा कि विश्वकप में खेलने का हर क्रिकेटर का सपना होता है और मैं भी उम्मीद करता हूं कि मैं मार्च में शुरु हो रहे आगामी ट्वंटी-20 विश्वकप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा. उनकी मंगेतर रीवा का क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन उन्होंने कहा कि वह भी अब क्रिकेट मैच देखेंगी.

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के सचिव निरंजन शाह और राजकोट शहर के पुलिस आयुक्त मोहन झा भी इस कार्यक्रम में विशेष मेहमानों में थे. सौराष्ट्र क्रिकेट टीम को भी आमंत्रित किया था लेकिन खिलाड़ी रणजी ट्राफी क्वार्टरफाइनल मुकाबले के कारण कार्यक्रम में उपस्थित नहीं रह सके.