spo2नई दिल्ली,  दिल्ली का रणजी मैच शुरू होने के 24 घंटे बाद ही टीम के कोच अजय जडेजा के अपने पद से इस्तीफा देने की अटकलें सामने आ गई हैं लेकिन पिछले कई दिनों से आंतरिक मतभेदों के कारण सुर्खियों में बने हुये दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ने कहा है कि उसे इस संदर्भ में जडेजा से कोई आधिकारिक पत्र अभी तक नहीं मिला है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जडेजा ने पिछले महीने दिल्ली रणजी ट्राफी टीम का कोच पद संभाला था. लेकिन वह गुरुवार से जयपुर में राजस्थान के खिलाफ शुरू हुये रणजी सत्र के दिल्ली के पहले मैच में अपनी टीम के साथ नहीं गये. जडेजा के नहीं जाने को लेकर विरोधाभासी खबरें सामने आई जिनमें कहा गया कि अमित भंडारी को कोच नियुक्त किये जाने के कारण जडेजा टीम के साथ नहीं गये जबकि एक अन्य खबर में कहा गया कि अपने बेटे के अस्वस्थ होने के कारण जडेजा टीम के साथ नहीं गये. इस बीच डीडीसीए के अध्यक्ष एसपी बंसल ने कहा कि हमें जडेजा की तरफ से इस्तीफे को लेकर कोई जानकारी नहीं है और हमें जडेजा से कोई आधिकारिक पत्र भी नहीं मिला है.

इस्तीफा देना या नहीं देना उनका व्यक्तिगत फैसला है और यदि वह इस्तीफा देते हैं तो कोई वैकल्पिक प्रबंध किया जाएगा. बंसल ने साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि अपने बेटे के अस्वस्थ होने के कारण ही जडेजा टीम के साथ नहीं जा पाए. उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि भंडारी की नियुक्ति के कारण जडेजा जयपुर नहीं गये. डीडीसीए के उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने भी कहा कि हमें कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि जडेजा ने कोच पद से इस्तीफा दिया है.

Related Posts: