modi3गांधीनगर,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अपने 66 वें जन्मदिन के मौके पर यहां अपनी मां हीराबा का आशीर्वाद लिया। श्री मोदी कल रात ही दो दिवसीय गुजरात दौरे के सिलसिले में अहमदाबाद पहुंचे थे। उन्होंने राजधानी गांधीनगर के राजभवन में रात्रिविश्राम किया। आज सुबह वह रायसण में अपने छोटे भाई पंकज मोदी के आवास पहुंचे और वहां मां हीराबा का आशीर्वाद लिया।

श्री पंकज मोदी यहां राज्य सरकार के सूचना विभाग में अधिकारी हैं और उनकी मां उन्हीं के साथ रहती हैं। वह कुछ ही माह पूर्व अपने सरकारी आवास की जगह पर रायसण स्थित आवास में स्थानांतरित हुए थे। श्री मोदी अपने प्रत्येक जन्मदिन पर मां हीराबा का आशीर्वाद लेते हैं। आज मां के चरण छूकर आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने कुछ समय उनके साथ बिताया और उनकी कुशलक्षेम पूछी।

बाद में वह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप यहां सचिवालय परिसर में बने हेलीपैड से हेलीकाप्टर पर सवार होकर अादिवासी बहुल दाहोद जिले के लीमखेडा चले गये जहां वह एक सिंचाई परियोजना का उद्घाटन समारोह में भी उनका पारंपरिक गुजराती पहनावे में जन्मदिन पर स्वागत किया गया। बाद में वह नवसारी जाकर दिव्यांग लोगों के लिए सहायक उपकरणों का विरतण करेंगे। वह शाम लगभग साढे पांच बजे सूरत हवाई अड्डे से वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Related Posts: