केरवा डेम पर बड़े भाई व दोस्तों के साथ कार से गया था पार्टी मनाने

नवभारत न्यूज भोपाल,

रातीबड़ थाना अंतर्गत जन्मदिन मनाकर लौट रहे किशोर की कार पलटने से मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर है. ये सभी केरवा डेम से पार्टी कर लौट रहे थे. रातीबड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हेमंत जाटव पिता भंवर जाटव उम्र 18 वर्ष बीजासेन नगर में रहता था. वह एक गैरिज में काम करता था. सोमवार को वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों व बड़े भाई अशोक के साथ केरवा डेम गया हुआ था.

रात दस बजे के करीब जब वे लौटकर आ रहे थे तभी कार पलट गई, जिसमें कार में सवार सभी को चोटें आई, उपचार के लिए हमीदिया ले जाया गय, जहां हेमंत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि हेमंत जाटव अपने नाना-नानी के साथ रहता था.

वह कमला नगर स्थित एक गैरिज में अपने बड़े भाई अशोक के साथ काम करता था. हेमंत के माता पिता की बचपन में ही मौत हो चुकी थी. सोमवार को हेमंत 18 साल का हुआ था, जिसके बाद वह अपने बड़े भाई अशोक और दोस्त दीपक, राहुल गोस्वामी, राहुल कुमार और नावेद के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने कार से केरवा डैम गया था. लौटते समय साक्षी ढाबा तिराहे के पहले उनकी कार टर्निंग पर पलट गई.हेमंत के बाएं कान के पास सिर पर गंभीर चोट लगी थी.

वहीं नावेद के सिर पर भी गंभीर चोट है. पुलिस के मुताबिक जब हेमंत 9 साल का था तभी उसके माता-पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके नाना रेवाराम ने उसे पाला. उन्होंने चारों बहनों की शादी की और हेमंत और अशोक को काम पर लगाया.

डायरेक्टर पर छेडख़ानी का आरोप

भोपाल. निशातपुरा थाना अंतर्गत हैनिमन कॉलेज के डायरेक्टर पर युवती के साथ छेडख़ानी का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि डायरेक्टर ने उन्हें नौकरी देने के नाम पर बुलाया और उनके साथ अश्लील छेडख़ानी की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं घटना सामने आने के बाद कुछ लोगों ने कॉलेज परिसर में तोडफ़ोड़ की. पुलिस ने डायरेक्टर की रिपोर्ट पर भी बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. निशातपुरा थाना प्रभारी चैनसिंह रघुवंशी के मुताबिक हैनिमन कॉलेज के डायरेक्टर हुमेद पटेल हैं.

Related Posts: