जबलपुर,  यात्रियों को भरकर जबलपुर से डिंडोरी जा रही लकी ट्रेवल्स की बस देर रात्रि शहपुरा थाना अंतर्गत जोगीटिकरिया के समीप खाई में गिर गई. हादसे में 6 यात्रियों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए.

इन्हें गंभीर अवस्था में तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है. रात को ही कलेक्टर अमित तोमर सहित एसपी सिमाला प्रसाद और एएसपी सुनीता रावत भी मौके पर पहुंच गए थे. कलेक्टर ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर से डिंडौरी रूट पर चलने वाल लकी ट्रेवल्स की बस रात करीब दो बजे डिंडौरी से पांच किलोमीटर दूर जोगीटिकरिया के पास खाई में गिर गई. बस में दबने से मौके पर ही 6 यात्रियों ने दम तोड़ दिया. जबकि दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों मेें तीन जबलपुर के बताए जा रहे है. मृतकों की शिनाख्त रोहित साहू जबलपुर, संजू बर्मन कुण्डम, सुरजीत मुडिया भेड़ाघाट, अवधेश कुमार बिहार और राहुल शोख कलकत्ता निवासी के रूप में हुई. एक मृतक की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है. वहीं हादसे में घायल हुए लोगों में महिला पुरूष और बच्चे शामिल है जिसमें से 10 से अधिक गंभीर लोगों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. घायलों में अविनाश गंगवानी, ममता भूरिया, गौरी बाई कुरेले, शांति भूरिया, उमा, प्रीतम, संध्या, साहिल, सुभी, आदि शामिल है.

Related Posts: