मुंबई,  जसवीर सिंह के शानदार 10 अंकों की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स ने अंतिम मिनटों के रोमांचक उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए यू मुंबा को आज कड़े मुकाबले में 39-36 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में चौथी जीत दर्ज कर ली. वहीं दूसरे मैच में पटना और बंगाल के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. हाफ टाईम तक पटना की टीम बंगाल से 30-16 अंक से आगे थी. अंत में दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला 36-36 बराबरी पर छूटा.

इससे पहले जयपुर की छह मैचों में यह चौथी जीत है और वह 22 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. मुंबा को सात मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है और वह 17 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर कायम है. विजेता जयपुर के लिए जसवीर सिंह ने 10, पवन कुमार ने नौ और सुनील सिद्दागावली ने छह अंक बटोरे. वहीं मुंबा के लिए अनूप कुमार ने सात, कुलदीप सिंह ने छह और काशीलिंग अदाके ने पांच अंक हासिल किये.

जयपुर ने रेड से 19, डिफेंस से 11, आल आउट से छह और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए जबकि मुंंबा ने रेड से 17, डिफेंस से 13, ऑल आउट से दो और चार अतिरिक्त अंक भी प्राप्त किये.

प्रो कबड्डी में आज से मुंबई लेग की शुरुआत हुई और पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुम्बा को 39-36 से हराया. दूसरे हाफ में यू मुम्बा ने बेहतरीन वापसी की थी, लेकिन अंत में जयपुर ने बाजी मारी. हाफ टाइम के समय जयपुर 24-14 से आगे थी, लेकिन दूसरे हाफ में 22 अंक लेने के बावजूद यू मुम्बा को हार का सामना करना पड़ा. जीत की बदौलत अब जयपुर पिंक पैंथर्स अब 22 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. यू मुम्बा 17 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं.

Related Posts: