zarinहाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने नाइट में 12 मिनट में 12.50 लाख रुपए कमाए. असल में हुआ यूं कि उन्हें करीब दो घंटे कार्यक्रम प्रस्तुत करना था, वे मात्र 12 मिनट ही प्रस्तुति देकर चली गईं. इससे जरीन की दिलकश अदा देखने आए दर्शकों को मायूसी हाथ लगी. गुस्साए दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. दर्शकों का उपद्रव देख पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए.

मंच पर पहुंचे डीएम डॉ. बलकार सिंह ने दर्शकों से संयम बनाए रखने की अपील की, मगर बेकाबू दर्शकों ने उनकी बातों को दरकिनार कर दिया. तीन घंटे देर से रात 10 बजे जरीन खान मंच पर आईं. शाम सात बजे से दर्शक इंतजार कर रहे थे. डीएम डॉ. बलकार सिंह, हाथरस के डीएम शमीम अहमद ने दीप जलाकर नाइट का शुभारंभ किया. इसके बाद जरीन अपनी पहली फिल्म का गीत ‘सुरीली अंखियों वालेÓ पर अदाओं के साथ मंच पर आईं. वह ब्लैक कलर का सूट पहने हुए थीं.

मंच पर आते ही उनकी अदाओं को देखने के लिए पब्लिक बेकाबू हो गई. पीछे की पब्लिक कुर्सियों पर खड़ी हो गई. दर्शक साउंड वाले पोल पर खड़े होकर जरीन खान का दीदार करने के लिए बेताब हो गए. जरीन ने ‘दीवानी, दीवानी मैं तेरे दीवानीÓ, ‘बन्नो तेरी अंखियांÓ गीत पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. इसके बाद तो पब्लिक को संभालना मुश्किल हो गया. करीब छह मिनट तक वह मंच पर रहीं. इसी बीच एंकरिंग कर रहे हास्य कलाकार अरशद ने डीएम को स्टेज पर बुला लिया.

उन्होंने जरीन को बुके देकर सम्मानित किया. डीएम पहले ही पब्लिक की स्थिति भांप चुके थे, इसलिए उन्होंने मंच से पब्लिक से संयम रखने की अपील की, मगर बात नहीं बनी. ‘नाम तेरा धड़केÓ गीत पर जरीन ने ठुमके लगाने शुरू किए तो पब्लिक का उत्साह सातवें आसमान पर था. सब एक झलक पाने को बेताब थे.

Related Posts: