mp4ओंकारेश्वर,   रविवार को विदेश राज्य मंत्री जनरल वी के सिंह सहपरिवार दोपहर 1 तीर्थनगरी ओंकारेश्वर पहुंचे ज्योतिर्लिंग भगवान ओंकार जी महाराज के दर्शन कर अभिषेक पूजन किया। क्षेत्रीय विधायक लोकेन्द्र सिंह ने नगर आगमन पर अगवानी कि एवं विधायक तोमर,मंदिर संस्थान के ट्रस्टी राव देवेन्द्र सिंह और राजपरिवार के पुष्पेन्द्र सिंह ने स्मृति चिन्ह और रुद्राक्ष माला भेंट कर स्वागत किया।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए आपने बताया कि भारत पाकिस्तान के सम्बन्ध में कहा कि दोनों देशो के बीच माहौल ठीक करने की कोशिश कि जा रही है लेकिन कुछ ताकते है जो भारत पाक के बीच मे अच्छे सम्बन्ध नही बनना देना चाहती। सेना में जासूसी हो रही इस पर उन्होंने कहा कि तहकीकात चला रही है जल्द से जल्द पूरी हो जायेगी । पठानकोट हामले के बारे में कहा कि गहन जाँच कि जा रही है जो तथ्य सामने तब उसपर कुछ कहा जा सकता है । कलकत्ता के मालदा मे हुए प्रदर्शन के विषय मे भी जाँच जारी है वार्ता में आपने बताया कि भारत और नेपाल के धार्मिक सांस्कृतिक के साथ मधुर सम्बन्ध है कांग्रेस के लोग मेरे बारे में टिप्पणी करते है उन्हें मेरी किताब साहस और संकल्प पढ लेना चाहिए जिसे पढकर सत्य सामने आ जाएगा ।

इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष सूरजपाल सिंह,जिला पंचायत उपाध्यक्ष देवीकिशन चौधरी, रविन्द्र शिवहरे, दशरथ, श्याम मौर्य,अजय भाटिया,योगेन्द्र पुरोहित, दिलीप पुरोहित, कैलाश बावनिया, मनिष पुरोहित, दिनेश वर्मा,प्रकाश परिहार,संजय पाराशर , शिवचरणआदि उपस्थित थे।