sunidhiपाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान जल्द ही फिल्मों में अभिनेत्री के रुप में दिखाई देंगी. आगरा ताज महोत्सव में पहुंचीं सुनिधि चौहान ने कहा कि मैं एक्टिंग के लिए बिल्कुल तैयार हूं. कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और किसी फिल्म में जल्द ही मुख्य भूमिका में दिखाई दूंगी.

ताज महोत्सव के मुख्य मंच पर जैसे ही सुनिधि चौहान पहुंचीं माहौल बदल गया. हर गीत पर युवा जमकर थिरके तो हर तरफ मस्ती के नजारे दिखे. कोई सुर से सुर मिला रहा था तो कुछ अपने-अपने मोबाइल में प्रस्तुति को कैद करने में लगे थे. शनिवार को ताज महोत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या थी, जिसे यादगार बनाने के लिए पाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान आयी थीं. झिलमिलाती लाइट के साथ मंच पर आते ही उन्होंने नए और पुराने गीतों का सिलसिला शुरू किया, वह देर रात तक चलता रहा.

‘तू ही तो मेरा प्यार है, तू ही मेरा संसार है’ सुनाकर दर्शकों की भरपूर तालियां बटोरीं. ‘तेरे वास्ते में मेरा इश्क सूफियाना’ भी उन्होंने बेहतरीन अंदाज में पेश किया. उन्होंने जब इंजन की सीटी बोले, म्हारो दिल डोले सुनाया तो युवाओं के भी दिल धड़क उठे. मैं तेरी हो गई सजना आदि गीतों की लगातार प्रस्तुतियां दीं. सुनिधि के साथ इन दिनों देश-विदेश में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर रहे आगरा के राकेश मैनी ने भी अपने गायन से श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया. उनके मैं तेरा हीरो गाने पर युवाओं ने जमकर डांस किया.

Related Posts: