हजारों का सामान खाक

नवभारत न्यूज भोपाल,

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में गुरूवार की रात करीब अचानक एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दमकलों ने आग बुझाना शुरू कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नही पाया जा सका था.

जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित अफगान होटल के सामने एक कपड़े की दुकान में रात करीब पौने ग्यारह बजे अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग पूरी तरह दुकान में फैल गई. इससे पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई.

घटना की सूचना पर बोगदा पुल स्थिन नगर निगम के फायर ब्रिगेड से दो दमकले रवाना हुई थी.मगर रोड पर जाम की स्थिति के कारण वे रास्ते में ही फस गई. इसी बीच निगम के दमकल कर्मियों ने समन्वय कर फतेहगढ़ स्थित फायर ब्रिगेड के स्टेशन से दो दमलों को मौके पर तत्काल बुलवाया.

यहां से पहुंची दो दमकलों ने आग बुझाने शुरू कर दिया था. फिलहाल आग पर समाचार लिखे जाने तक काबू नही पाया जा सका था. निगम सूत्रों के मुताबिक दुकान में रखे कपड़े सभी जलकर खाक हो गये है.

फिलहाल दुकान संचालक के बारे में भी समाचार लिखे जाने तक जानकारी नही मिलने से क्षति के बारे में पता नही चल सका. पुलिस को भी आगजनी की घटना की सूचना दे दी है.

फिलहाल फायर कर्मी आग बुझाने टैंकरों से पानी डाल रहे थे. बताया जाता है कि आग एक ही दुकान में फैली थी. जिसे अन्य आसपास की दुकानों में फैलने से फायर दमकल कर्मियों ने रोक दिया है. जल्द ही आग पर काबू कर लेने की उम्मीद निगम सूत्रों ने जताई है. फिलहाल आग लगने के कारणों का भी पता नही चल पाया है. वास्तविक क्षति का आकलन पुलिस जांच के बाद ही हो सकेंगा.

 

Related Posts: