bpl1भोपाल,  राजधानी भोपाल के निवासी मंबई की कंपनी द ग्रेट ईस्टर्न शिपिंग कंपनी लिमिटेड में कार्यरत नेवी ऑफिसर संदीप यादव के जहाज से लापता हाने के मामला सामने आया है . यह बात ईस्टर्न शिपिंग कंपनी लिमिटेड में पर्सनल डिर्पाटमेंंट में पदस्थ कैप्टन प्रदीप कोरिया के द्वारा उनके परिजनों को भेजे गए पत्र द्वारा पता चली.

उन्होंने पत्र में लिखा कि कंपनी का जहाज जो एमटी जग पुष्पा से दक्षिण अफ्रिका के मोजांबिक के मापुटो द्वीप जा रहा था उसमे से संदीप यादव पिछले 3 मार्च से लापता हैं. वह ईस्टर्न कंपनी में ट्रेनी इलेक्ट्रिकल अधिकारी के पद पर नियुक्त थे.

उनके पिता नंदराम यादव निवासी कोतवाली कैंपस पुलिस लाइन कंपनी से मिले पत्र के हवाले से बताया गया कि 3 मार्च को उनका बेटा अपने 26 साथियों के साथ जहाज पर दक्षिण आफ्रिका जाने के लिए सवार हुआ था. जो 3 मार्च की रात्रि 12:30 तक जहाज पर उपस्थित पाया गया था.

उसके बाद से उसका कोई पता नहीं है. कंपनी द्वारा उसकी तलाश में अन्य जहाजों को भेजा गया है, परन्त अभी तक किसी प्रकास का कोई सुराग न लगने की बात कही जा रही है. संदीप के पिता नंदराम जब मुबंई पहुंचे तो उन्हें कंपनी द्वारा बताया गया कि शक है कि उसने सुसाइड कर लिया है.

परन्तु इसके अभी तक कोई प्रमाण उनके सामने भी नहीं आए है. नंदराम का कहना है उनकी संदीप से विगत 20 फरवरी तक व्हाट्ïसएप पर चर्चा हुृई थी. उन्हें शक है कि कंपनी उनसे कुछ छीपा रही है. वहीं कंपनी का कहना है कि अभी सर्च आपरेशन चल रहा है.

Related Posts: