spo1मोहाली,  अपनी करिश्माई पारी की बदौलत भारत को विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली तथा टीम इंडिया ने शैम्पेन और केक के साथ इस जीत का जश्न भी शानदार अंदाज में ही मनाया.

लाजवाब पारी खेल भारत को जीत दिलाने वाले मैन आफ द मैच विराट मैच की समाप्ति के बाद टीम के होटल में पहुंचे, जहां पर साथी खिलाडिय़ों और अन्य लोगों की मौजूदगी में उन्होंने शैम्पेन की बोतल खोली. इसके बाद विराट ने केक काटा और सबको खिलाया और साथ ही मौजूद सभी खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ को शैंंपेन से नहला दिया.

होटल की तरफ से जारी वीडियो में जीत के नायक रहे भारतीय उपकप्तान विराट साथी खिलाडिय़ों के साथ जीत के रंग में रंगे नजर आए. वीडियो में उनके साथ हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे. मैच जीतने के बाद भी मैदान पर विराट ने उछलते हुये खुशी का इजहार किया और जीतने के बाद मैदान पर सिर झुकाकर कुछ पल बैठे रहे और दर्शकों की ओर देखकर उनका अभिवादन भी किया. इस जीत के स्टार रहे विराट ने अपनी इस पारी को भी करियर की श्रेष्ठ पारियों में से एक बताया.

करो या मरो के इस मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 161 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था. लेकिन जीत का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने विराट की बेहतरीन पारी की मदद से छह विकेट से मैच जीता और सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उनकी भिड़ंत वेस्टइंडीज की टीम से होगी.

Related Posts: