sehwagदुबई,  भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को मास्टर चैंपियंस लीग की फ्रेंचाइजी टीम जैमिनी अरेबियंस ने अपनी टीम का कप्तान और निदेशक चुना है.
जैमिनी अरेबियंस टीम की संरक्षक मेधा अहलुवालिया ने आज सहवाग को टीम का कप्तान बनाने की घोषणा करते हुये कहा कि सहवाग को टीम का कप्तान और टीम निदेशक बनाने की घोषणा करते हुए हमें काफी खुशी है.

वह एक शानदार क्रिकेटर हैं और हमें विश्वास है उनका अनुभव और खेल के प्रति उनकी समझ हमें जीत दिलाएगी. सोशल मीडिया पर सहवाग को कप्तान बनाये जाने को लेकर काफी मांग की गई थी और हमने अपने प्रशंसकों की बात सुनते हुये उन्हें कप्तान बनाने का फैसला किया है. इस लीग के लिये दुनिया भर से खिलाड़ी और मैनेजमेंट से जुड़े अधिकारी यहां एकत्रित हुये.

जैमिनी अरेबियंस ने इस अवसर पर अपनी टीम का लोगो और जर्सी लांच की. जैमिनी अरेबियंस टीम के मालिक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नलिन खेतान ने कहा कि वह टीम के लिये कुछ अलग करना चाहते हैं. खेतान ने कहा कि सभी क्रिकेटरों ने इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिये गजब का उत्साह दिखाया है और सभी खिलाड़ी इसे लेकर काफी रोमांचित है. हम इस उत्साह को मैदान पर उतारना चाहते हैं.

Related Posts: