पुलिस ने किया मामला दर्ज

नवभारत न्यूज भोपाल,

शार्ट मूवीज में काम करने वाली दो मॉडल आपस में भिड़ गईं और इससे गुस्साई एक मॉडल ने व्हाट्सएप गु्रप में अश्लील मैसेज सेंड कर दिए. कार्रवाई को लेकर मॉडल ने अयोध्या नगर थाने में शिकायती आवेदन दिया, जहां पर जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

अयोध्या नगर पुलिस के मुताबिक दुर्गेश विहार में रहने वाली 26 वर्षीय युवती मॉडलिंग करने के साथ शार्ट मूवी और टीवी एड में काम करती है. करीब तीन महीने पहले उसने डायरेक्टर नरेंद्र साहू के साथ काम किया था. डायरेक्टर नरेंद्र टीवी एड और शार्ट मूवी बनाने का काम करते हैं.

दोनों मॉडल एक ही डायरेक्टर के पास काम करती हैं. मॉडल को अधिक काम मिलने से नाराज होकर उसकी मूवी में काम करने वाली दूसरी मॉडल सुमेरा खान ने इंडिविजुअल मूवीज शूट इंफोर्मेशन नाम के व्हाट्सएप गु्रप में मॉडल को लेकर अश्लील मैसेज और गाली गलौच कर दी.

इसको लेकर पहले तो व्हाट्सएप गु्रप में इनके बीच जमकर बहस हुई और फिर उक्त मॉडल ने अयोध्या नगर थाने में सुमेरा खान के खिलाफ आवेदन दिया. अयोध्या नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Related Posts: