shatrughan_sinhaपटना, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रघ्न सिन्हा ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल :राजद: प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बिहार में मिली जीत पर उन्हें बधाई देने के बाद कहा कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.ज्योति बसु के बाद विपक्ष में श्री कुमार का व्यक्तित्व सबसे प्रभावशाली, आदरणीय और सम्मानीय है ।

श्री सिन्हा बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को दो तिहाई से भी अधिक सीटों पर मिली जीत के बाद आज श्री कुमार को बधाई देने मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग आये और उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया । बाद में श्री सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री नीतीश कुमार का ट्रैक रिकार्ड बहुत अच्छा रहा है और विपक्ष में वह स्व. ज्योति बसु के बाद सबसे प्रभावशाली, आदरणीय और सम्मानीय व्यक्तित्व हैं ।

भाजपा सांसद ने कहा कि बिहार में श्री नीतीश कुमार का प्रभाव है और उनका राज्य की प्रगति तथा सुशासन में बड़ा योगदान रहा है । चुनाव नतीजा भी इस बात को साबित करता है । उन्होंने कहा कि बिहार में पार्टी की हार की उन्हें आशंका थी, लेकिन इतनी बुरी हार की कल्पना नहीं की थी । बिहार में भाजपा की करारी हार के लिए जो लोग जिम्मेवार हैं , उन पर कार्रवाई हो न हो कम से कम सबक जरूर लेना चाहिए ।

Related Posts: