vidhya2बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन 20 साल के बाद टीवी पर फिर से वापसी कर सकती है. विद्या बालन ने वर्ष 1995 में सीरियल हम पांच में काम किया था . टीवी शो करने के 10 साल बाद विद्या बालन कपूर ने फिल्म परिणीता से बॉलीवुड का रूख किया . हम पांच के हिट होने के बाद अनुराग बसु ने उन्हें एक डेली सोप की पेशकश दी थी लेकिन विद्या ने फिल्मों के प्रति रुझान के चलते मना कर दिया. विद्या अब फिर टीवी में लौट सकती हैं.
बताया जाता है कि कि टीवी चैनल उन्हें काफी समय से प्रस्ताव दे रहे थे और विद्या को टीवी पर लौटने से परहेज भी न था लेकिन वे स्ट्रॉन्ग टीवी शो चाहती थीं. अब उन्हें एक शो का कॉन्सेप्ट पसंद आया है. इसीलिए उन्होंने अभी कोई बड़ी फिल्म भी साइन नहीं की है.

विद्या ने कहा ”मुझे खुद नहीं पता मेरी अगली फिल्म कौन सी होगी. अगला प्रोजेक्ट टीवी का हो सकता है. एक चैनल का प्रस्ताव मुझे काफी रोचक लगा है वे लोग उस कॉन्सेप्ट को फिलहाल विकसित कर रहे हैं. आखिरी पड़ाव में उनका काम चल रहा है. यदि फाइनल कॉन्सेप्ट मुझे पसंद आया तो मैं यह शो करूंगी. ऐसा हुआ तो 4-5 महीने मुझे इस शो को ही देने होंगे और मैं

Related Posts: