trumpवॉशिंगटन,  अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की रेस में रिपब्लिकन उम्मीदवारी हासिल करने में अरबपति रीयल एस्टेट बिजनसमैन डॉनल्ड ट्रंप कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अगले हफ्ते मंगलवार को होने वाली प्राइमरी में अपनी जीत को वह हर हाल में जारी रखना चाहते हैं.

दूसरी तरफ ट्रंप का विवादों से पीछा छूटता नहीं दिख रहा है. डॉनल्ड ट्रंप पर लगा यौन हमले का आरोप एक बार फिर से जिंदा हो गया है. ट्रंप पर 1990 के दशक में आरोप लगे थे कि इन्होंने एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश की थी.

1997 में महिला ने एक अभियोग में आरोप लगाया था कि डॉनल्ड ट्रंप ने 1997 में उसकी शारीरिक और मानसिक पवित्रता का उल्लंघन किया था. महिला ने आरोप लगाया था कि ट्रंप ने बिना सहमति के उनके अंतरंग हिस्सों से छेड़छाड़ की थी. महिला ने कहा है कि ऐसा उन्होंने तब किया था जब उसका बॉयफ्रेंड ट्रंप के बिजनस में शरीक हुआ था. महिला ने कहा था कि ट्रंप ने उसे भावनात्मक रूप से तबाह और व्याकुल कर दिया था.

अपनी रिपोर्ट में महिला का नाम नहीं दे रहा है. महिला ने 125 मिलियन डॉलर के मुकदमे को बाद के महीनों में रोक दिया था. जिस वक्त महिला और ट्रंप के बीच यह मामला चल रहा था उसी वक्त महिला के बॉयफ्रेंड ने आरोप लगाया था कि ट्रंप ने उसके बिजनस वेंचर के साथ जो कॉन्ट्रैक्ट किए थे उसका उल्लंघन किया है. ट्रंप ने दावा किया था कि उस वक्त उनके ऊपर यौन हमले का आरोप इसलिए लगाया गया ताकि अन्य विवादों के निपटारे के लिए दबाव बनाया जा सके.
कहा जाता है कि तब ट्रंप ने इस विवाद को निपटाने के लिए लाखों डॉलर चुकाए थे.

Related Posts: