नगर निगम परिषद की बैठक आज आईएसबीटी के परिषद हाल में

नवभारत न्यूज भोपाल,

नगर निगम परिषद की बैठक का आयोजन मंगलवार को आईएसबीटी स्थित परिषद हॉल में किया गया है. बैठक के हंगामेदार होने के आसार हैं. इसके लिये दोनों पार्षद दलों ने बैठक का आयोजन कर रणनीति भी तैयार की है. कांग्रेस के पार्षद वार्डों में काम ठप पडऩे का मुद्दा उठायेंगे.

भाजपा पार्षद दल व एमआईसी की अलग-अलग बैठक आयोजित की गई, जिसमें सवालों के जवाब तैयार कराये गये एवं रणनीति बनाई गई ताकि विपक्ष का सामना किया जा सके. हाल ही में एमआईसी के दो सदस्यों को लेकर निगम आयुक्त द्वारा संभागायुक्त को लिखे पत्र को लेकर भी सत्ता पक्ष में असंतोष नजर आया.

उधर कांग्रेस पार्षद दल की बैठक होटल विंड एंड वेज में आयोजित की गई, जिसमें नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर ने कहा कि वार्डों में काम ठप है, क्योंकि पैसा नहीं है, जबकि नगर निगम अन्य कार्यों पर करोड़ों रुपये खर्च कर रहा है.

उनका कहना है कि इस मामले पर वे महापौर से जवाब मांगें कि स्वच्छता अभियान में आपने करीब बीस वार्डों का सम्मान किया, तो क्या शेष वार्ड गंदे हैं और भोपाल को स्वच्छता में दूसरी पायदान कैसे मिल गई. बहरहाल सीमित एजेंडा वाली इस बैठक में प्रश्नकाल के दौरान हंगामा होने के आसार हैं.

Related Posts:

सुधांशुजी महाराज का आज प्रात: होगा भोपाल आगमन
भविष्य निधि कार्यालय भोपाल में क्षेत्रीय समिति की बैंठक में प्रगति रिपोर्ट पर ह...
ब्रांड इंडिया के प्रोमोशन के लिए रैंप पर उतरे मॉडल्स
इंवेस्टर्स मीट के लिए रिचर्ड वर्मा को न्यौता
किसान आंदोलन से सुलग रहे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज का शांतिबहाली के लिए उ...
मार्ग में बाधक जिम तोड़ा