• कार में सवार मां-बेटे की मौत, घायल भोपाल रेफर
  • कार को रौंदने के बाद चाय पी रहे लोगों को भी कुचला

नवभारत न्यूज विदिशा,

विदिशा-बासौदा मार्ग पर ग्राम चितोरिया चौराहा पर गुरूवार की दोपहर एक डम्पर ने कार को रौंद दिया, जिससे उसमें सवार मां-बेटे की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

कार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित डम्पर ने पास में ही चाय पी रहे चार लोगों को टक्कर मारी, जिसमें से एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गये. इस तरह इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. डम्पर ने कार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि वह चकनाचूर हो गई.

करारिया थाना सूत्रों के अनुसार गुरूवार की दोपहर 2.45 बजे विदिशा, बासौदा मार्ग पर चितोरिया चौराहा पर डम्पर क्रमांक एमपी 38 एच 0274 के चालक ने सामने से आ रही सेलेरियो कार क्रमांक एमपी 04 सीक्यू 2793 को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार प्रियंका होम्स कोलार रोड भोपाल निवासी 32 वर्षीय अमित पुत्र राकेश रिछारिया और उनकी मां 55 वर्षीय आरती उर्फ विनय पत्नी राकेश रिछारिया की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि कार में सवार उनके रिश्तेदार थाना मुंगावली क्षेत्र के ग्राम सेहराई निवासी 20 वर्षीय मयंक तिवारी पुत्र महेश तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गये.

रिश्तेदार के घर जा रहे थे मां-बेटे

बताया गया है कि प्रियंका होम्स कोलार रोड भोपाल निवासी 32 वर्षीय अमित रिछारिया हबीबगंज डीआरएम कार्यालय में डीलिंग क्लर्क के पद पर कार्यरत थे, जो अपनी मां आरती रिछारिया और अपने रिश्तेदार मयंक तिवारी के साथ भोपाल से थाना मुंगावली क्षेत्र के ग्राम सेहराई स्थित मयंक तिवारी के गांव जा रहे थे और रास्ते में डम्पर की चपेट में आ जाने से मां-बेटे की मौत हो गई.

जबकि मयंक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया गया है कि मृतिका आरती रिछारिया गंभीर घायल मयंक की भुआ हैं.

 

Related Posts: