बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मेघना नायडू डांस रियलिटी शो में शिरकत करना चाहती है।

डांसिग वीडियो ‘कलियों का चमन’ के जरिये लाइम लाइट में आयी मेघना राजधानी पटना में आयोजित दशहरा महोत्सव में शिरकत करने आयी हुयी थी ।

हवस, माशूका, क्या कूल हैं हम 3 जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी
मेघना नायडू ने यूनीवार्ता से विशेष बातचीत में बताया कि उनका ध्यान इन दिनों डांस पर है और इसलिये वह फिल्मों में कम नजर आ रही है।

मेघना नायडू ने फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनायी है।

मेघना ने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी, डासिंग क्वीन में हिस्सा लिया था । इसके अलावा उन्होंने जोधा अकबर, अदालत और ससुराल सिमर का जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। मेघना ने कहा, “वह छोटे पर्दे और बड़े पर्दे में भेदभाव नहीं करती है। मेरे लिए सभी समान है। अच्छा अवसर मिलने पर टीवी पर काम करना पसंद करती हूँ। मुझे डांस आधारित रियलिटी शो बेहद पसंद और वह अवसर मिलने पर झलक दिखला जा और नच बलिये में हिस्सा लेना चाहती हॅूं।

हिंदी के अलावा तेलगू, कन्नड़, तमिल, बंगला, मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी मेघना ने कहा कि वह इन दिनों एक मराठी फिल्म में काम कर रही है। मराठी सिनेमा दिन प्रतिदिन नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने मराठी फिल्म ‘सैराट’ का उदाहरण देते हुये कहा कि फिल्म न सिर्फ दर्शकों को पसंद आयी बल्कि ओवरसीज मिलाकर 100 करोड़ की शानदार कमाई भी की है।

Related Posts: