ये हुई घटनाएं

नवभारत न्यूज भोपाल,

नव वर्ष के अवसर पर सुरक्षा को लेकर पुलिस रात 2 बजे तक मुस्तैद रही. शहर में एक सैकड़ा के करीब चैकिंग प्वाइंट लगाकर ढाई हजार से अधिक गाडिय़ों को चैक किया गया, इस दौरान शराब पीकर चलाने वाले करीब डेढ़ सैकड़ा लोगों को पकड़ा गया, जबकि पांच सैकड़ा के करीब वाहन चालकों के विरूद्ध चालानी कार्रवाई की गई.

शहर में पुलिस का सख्त पहरा था. थाना प्रभारी से लेकर आला अधिकारी सड़कों पर घूमते दिखाई दिए. डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने स्वयं मोर्चा संभाला रखा था. पुलिस की सख्ती की वजह से कहीं पर भी बड़े उपद्रव की सूचना नहीं है. शहर के होटलों, रेस्टोरेंट व ढावों पर पुलिस गश्त करती दिखाई दी.

यातायात पुलिस ने शहर में चैकिंग प्वाइंट लगाकर चालानी कार्रवाई करते हुए करीबन डेढ़ लाख वसूले. इतना ही नहीं जो चालक शराब के नशे में वाहन चलाते हुए पाए गए, उनके लाइसेंस निरस्त कराने की कार्रवाई भी की जाएगी.

हबीबगंज थाना क्षेत्र मेें दो स्थानों पर मारपीट की घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक रवि सिंह निवासी ईश्वर नगर के साथ राहुल कुशवाह व वीरेंद्र ने शराब के नशे में धुत होकर मारपीट कर दी.

वहीं श्यामनगर में रात 12 बजे जोनी, धनराज व लोकेश ने राजीव के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं शाहजहांनाबाद पुलिस ने देर रात मुखबिर की सूचना पर जुआरियों को पकड़ा. रॉयल मार्केट के पास जुआ खेल रहे समीर, सलमान मुशरर्फ व मेहमूद को पुलिस ने जुआ खेलते पकड़ा.

वहीं पिपलानी में गोवर्धन, राहुल व जोगिंदर ने मनोज के साथ मारपीट कर दी. बताया जा रहा है कि शराब पीने के बाद ये झगड़ गए. वहीं देर रात कोलार थाना अंतर्गत एक ढावे पर हुडदंग मचा रहे चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इनके नाम मनोज, धर्मेंद्र, रामबाबू व कमलकिशोर हैं. वहीं अशोका गार्डन में भी कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी. राकेश शर्मा के साथ कल्लूू ने उसके साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

Related Posts: