bpl3भोपाल,  गौतम नगर इलाके में एक सनसनीखेज घटना में पति ने 60 वर्षीय पत्नी की सिलबट्टे से सिर कुचलकर हत्या कर दी. हत्यारे ने पत्नी की बेरोजगारी के ताने सुनकर उसकी हत्या करना कुबूला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गौतम नगर थाने के टीआई आशिष भट्टाचार्य के मुताबिक सुबह 5 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की इंदिरा सहायता नगर के मकान नंबर 101 में रहने वाली एक महिला की हत्या हो गई है. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को रेहमत बी पति मोहम्मद अली का सिर सिलबट्टे से कुचला हुआ मिला. पुलिस ने कमरे से शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भेज दिया.
पुलिस के मुताबिक उनके बेटे शाहरुख ने बताया की उसके पिता मोहम्मद ने गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी के सिर पर सिलबट्टे का पत्थर मार कर उसकी हत्या की है. पुलिस को शाहरुख ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे कमरे में तेज धमक की आवाज होने पर उसकी नींद खुल गई. देखा तो उसकी मां रेहमत बी बिस्तर पर लहू-लुहान हालत में खड़ी थी और उसका पिता पास में ही खड़ा था. घटना के बाद पिता मोहम्मद कमरे से बाहर चला गया. शाहरुख ने डायल 100 को इस घटना की सूचना दी.

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय मोहम्मद अली इंदिरा सहायता नगर के मकान नंबर 101 में अपनी 60 वर्षीय पत्नी रहमत बी और 23 वर्षीय बेटे शाहरुख के साथ रहता था. शाहरुख गाडिय़ों के सीट कवर बनाने का काम करता है. मोहम्मद के अन्य चार बेटे और दो बेटियों की कई साल पहले शादी हो चुकी है. वह लोग अपने-अपने परिवारों के साथ अलग मकानों में रहते हैं. पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी मोहम्मद और उसकी पत्नी के बीच मोहम्मद के रोजगार को लेकर अक्सर विवाद चलता रहता था. पत्नी रहमत बी उसे कुछ काम धंधा करने के लिए टोकती रहती थी. लेकिन उमरजदा होने के कारण मोहम्मद कुछ भी काम करने के लायक नहीं था. इस कारण वह चिड़चिड़ा भी हो गया था और हमेशा अपनी पत्नी के साथ मारपीट और डांट-डपट करता रहता था.