bpl2भोपाल,  क्राइम ब्राच ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक शातिर गाजा तस्कर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 6 हजार रुपए कीमत की तीन किलों गांजा भी बरामद किया है.

क्राइम ब्राच एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि पूर्व में पकडे गये आरोपी राजू सूर्यवंशी और रिंकू शर्मा के कब्जे से 41 किलो मादक पदार्थ गाजा जप्त किया गया था. पूछताछ मे आरोपियों ने बताया था कि वे मादक पदार्थों को ट्रेन के बाथरूम में छिपाकर विशाखापट्नम से भोपाल लाकर छोला क्षेत्र निवासी अर्जुन को बेचते है. अर्जुन को पकडऩे के पुलिस तभी से प्रयास में लग गई थी.

इसी दौरान क्राइम ब्राच को मुखबिर से सूचना मिली की अर्जुन खटीक द्वारिका नगर में घूम रहा है. पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए घैराबंदी कर उसे दबोच लिया. तलाशी में उसके कब्जे से 03 किलो मादक पदार्थ गाजा जप्त किया गया हैं. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह राजू सूर्यवंशी से लंबे समय से गाजा लेकर खापाने का काम कर रहा था.

आरोपी के विरूद्ध थाना क्राइम ब्रांच में वैधानिक कार्यवाही कर अन्य गॉजे के तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों एवं फु टकर विक्रेेताओ के संबंध मे पूछताछ की जा रही है.

Related Posts: