bpl2भोपाल,  उड़ीसा से गांजे की तस्करी कर भोपाल में बेचने वाले तीन गांजा तस्करों को छोला मंदिर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक लाख 20 हजार कीमत का करीब 12 किलो गांजा भी बरामद किया है.

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कल्याण नगर में दो संदिग्ध लोग गांजे की पुिडय़ा बनाकर बेच रहे हैं. तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की.

पुलिस ने बताए गए हुलिये के आधार पर कल्याण नगर में बाइक क्रमांक आरजे 17,1339 के साथ खड़े बनवारी रजक निवासी गुना और अशोक कुमार राठोर निवासी सीहोर को धर-दबौचा. तलाशी लेने पर इनके पास से पुलिस को 11 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पूछताछ में इन दोनों आरोपियों ने बताया कि वर्तमान में ये लोग कल्यण नगर में रहते हैं. आरोपियों ने यह भी बताया कि ये लोग अपने एक अन्य साथी रामेश्वर रजक के साथ मिलकर उड़ीसा से गांजा लेकर आते हैं और गांजे की छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर ग्राहकों को बेचते हैं. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने इनके तीसरे साथी रामेश्वर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Related Posts: