bpl1भोपाल,  बैरागढ़ में एक साथ तीन दुकानों का ताला तोड़कर बदमाश लाखों के माल पर हाथ साफ कर गए. पुलिस ने किरकिरी उडऩे के डर से एक ही दुकानदार की एफ आईआर दर्ज की है.

पुलिस का मानना है कि आरोपियों के पकड़े जाने के बाद बचे हुए दोनों दुकानदारों का माल भी खुद ब खुद बरमाद हो ही जाएगा. हालंकि कुछ माह पहले भी बैरागढ़ में बदमाशों ने इसी तर्ज पर एक साथ आधा दर्जन से अधिक दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का माल उड़ा दिया गया था, इस मामले में भी पुलिस को आज तक बदमाशों का कोई भी सुराग नही मिल पाया है.

पुलिस के अनुसार एक ही दुकान में चोरी हुई है. इस मामले में बैरागढ़ पुलिस ने बताया कि नेहरू मार्केट में प्रकाश चंदनानी निवासी आदित्य कॉलोनी, एयरपोर्ट रोड, कोहेफि जा की भेरूमल लेखमल नाम से दुकान है. वे कपड़ों का थोक व्यापार करते है. गुरुवार रात साढ़ें 10 बजे अपनी दुकान बंद करके चले गए थे.

शुक्रवार दोपहर 12 बजे जब वे दुकान पर पहुंचे तो उनकी दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे. अंदर देखा तो दुकान में रखे 2 लाख रुपए कीमत के कपड़े गायब थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने एफ एसएल की भी मदद ली लेकिन पुलिस के हाथ खाली ही रहे. पुलिस ने प्रकाश की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.

Related Posts: