neetu-agarwalआंध्र प्रदेश पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी के एक मामले में आरोपित किए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से फरार एक तेलुगू अभिनेत्री को राज्य के कुर्नूल जिले से गिरफ्तार कर लिया गया. कुर्नूल के पुलिस अधीक्षक ए रविकृष्ण ने फोन पर कहा कि अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि उसकी पुलिस हिरासत मांगी जाएगी.

27 साल की टॉलीवुड अभिनेत्री करीब दो महीने पहले जिले में जब्त लाल चंदन से जुड़े मामले में आरोपी संख्या 10 के रूप में शामिल है. उन्होंने कहा, ”कीमती लकड़ी के तस्करों के साथ साजिश करने के लिए अभिनेत्री के खिलाफ आईपीसी और वन अधिनियम की दूसरी महत्वपूर्ण धाराओं के तहत आपराधिक साजिश के आरोपों को लेकर मामला दर्ज किया गया है.”जिले के रूद्रवरम पुलिस थाने में दर्ज कराए गए इस मामले को लेकर वाईएसआर कांग्रेस नेता और चंगलामर्री मंडल के अध्यक्ष केएम वली को 13 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था.
अभिनेत्री नीतू अग्रवाल ने 2013 में मस्तान वली द्वारा निर्मित फिल्म ‘प्रेेम प्रयाणमÓ में काम किया था. पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभिनेत्री नेे अपने बैंक खाते से लाल चंदन के एक तस्कर बालू नाइक के खाते में 1.05 लाख रुपए हस्तांतरित किए थे. नाइक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसी बीच पुलिस सूत्रों ने कहा कि नीतू ने पूछताछ के दौरान वली से अपनी शादी होने का दावा किया और कहा कि वह उसके साथ मारपीट करता था.

Related Posts: