भोपाल,

मिसरोद थाने से शराब तस्करी के मामले में बंद बदमाश दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर फरार हो गया. मारपीट की घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला सामने आने के बाद थाना प्रभारी और दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार प्रकाश मंडल इलाके का बदमाश है. वह शराब की तस्करी करता है. बुधवार को पुलिस ने उसे जाटखेड़ी के पास से अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा था. पुलिस ने इसके पास से तीस हजार रुपए की अवैध शराब की जप्त की थी.

बुधवार रात 8 बजे आरोपी ने घबराहट होने की बात कही थी, जिसके चलते उसे एचसीएम के कमरे में ले जाया गया था,लेकिन कुछ देर बाद इसने टॉयलेट जाने को कहा. एएसआई हाकिम सिंह व एएसआई राजेश उपाध्याय उसे बाथरूम के लिए ले जाने लगे, तभी प्रकाश मंडल ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और वहां से भाग गया. एसपी साउथ राहुल लोधा ने बताया कि जैसे ही यह मामला उनकी जानकारी में आया तुरंत डीआईजी को जानकारी दी.

आईजी बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

इस मामले को लेकर जब आईजी जयदीप प्रसाद से बात की गई तो उनका कहना था कि शराब तस्कर थाने से भाग गया और पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर पाए.

पुलिसकर्मियों को हमेश अलर्ट रहने की आवश्यकता होती है, लेकिन दो पुलिसकर्मियों के होते हुए भी आरोपी थाने से भाग गया, चिंता की बात है. इसी को लेकर निलंबित किया गया है. आईजी ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Posts: