SPO3मुंबई,  दबंग मुंबई ने करो या मरो के मुकाबले में आज उत्तर प्रदेश विजार्ड्स को 6-3 से पीटकर कोल इंडिया हॉकी इंडिया लीग के सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें कायम रखी. मुंबई की टीम इस मैच से पहले तक तालिका में सबसे नीचे चल रही थी.

उसे सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदों को कायम रखने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना था जबकि इसी स्थिति में मौजूद उत्तर प्रदेश को भी यह मैच जीतना था. लेकिन यूपी की टीम यह मुुकाबला हारकर सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो गई.

मुंबई की दस मैचों में यह चौथी जीत रही और वह 25 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर आ गई. उत्तर प्रदेश का दस मैचों में छठी हार और 23 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रहकर अभियान समाप्त हो गया. रांची रेज (37 अंक) और जेपी पंजाब वॉरियर्स (29) सेमीफाइनल के लिए पहले भरी क्वालिफाई कर चुके हैं और अंतिम चार की दो टीमों का फैसला बुधवार को दिल्ली में दिल्ली वेवराइडर्स और कलिंगा लांसर्स के बीच आखिरी लीग मैच के परिणाम के बाद तय होगा.

दिल्ली वेवराइडर्स 22 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है और उसे सेमीफाइनल में जाने के लिए कलिंगा को हराना होगा. यदि दिल्ली की टीम जीतती है तो वह 27 अंकों के साथ सेमीफाइनल मे पहुंच जाएगी. यदि कलिंगा की टीम जीती तो फिर कलिंगा 30 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचकर सेमीफाइनल में जगह बना लेगी.

Related Posts: