पथराव भी किया, उपद्रवियों की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को की कार्रवाई

नवभारत न्यूज मुरैना,

सोमवार को रेल रोकने और पुलिस पर हमला कर दरोगा की पिस्टल लूटने वाले उपद्रवियों की तलाश में मंगलवार को पुलिस ने उत्तमपुरा एवं तुस्सीपुरा क्षेत्र में कई जगह दविश दी.

सोमवार को उत्तमपुरा के जिस घर से पुलिस पर फायरिंग की जा रही थी. उस घर में पुलिस फोर्स ने मंगलवार की सुबह दविश दी. इस दौरान पुलिस पर पथराव कर खदेडऩे का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस ने जबाबी कार्रवाई करते हुए नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी जगदीश टैगोर के घर पर दविश दी और उसके भाई बूटा की तलाश की.

इस दौरान अज्ञात लोगों द्वारा पुलिस पर दो-तीन राउण्ड फायर भी किए गए. टैगोर के घर के अलावा पुलिस ने उत्तमपुरा के कई अन्य घरों और तुस्सीपुरा में भी दविश दी. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 53 लोगों को हिरासत में लिया. जिनके विरुद्ध दरोगा पर फायरिंग कर पिस्टल लूटे जाने का मामला दर्ज किया गया है.

फ्लैग मार्च कर शांति बनाए रखने की अपील

मंगलवार को दिनभर कफ्र्यू के बाद शाम को एडीशनल एसपी अनुराग सुजानिया ने पुलिस फोर्स के साथ मुख्य बाजारों सहित एमएस रोड, फाटक बाहर, रामनगर, सुभाष नगर, गणेशपुरा में फ्लैग मार्च किया. उनके द्वारा लोगों से कफ्र्यू के दौरान घरों में रहकर शांति बनाए रखने की अपील की गई.

सुरक्षा व्यवस्था और होगी सख्त

उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर पथराव और फायरिंग की घटना के बाद कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा रैपिड एक्शन फोर्स की एक कंपनी मुरैना भेज दी गई है. मंगलवार की शाम कंपनी ने मुरैना में अपनी आमद दर्ज करा दी है.

Related Posts: