mp3बुरहानपुर,  जिले में स्थित गृह गांव कानापुर में आज भाजपा विधायक राजेंद्र दादू को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य महत्वपूर्ण लोग भी मौजूद थे.

बुरहानपुर से 49 किलोमीटर दूर तहसील मुख्यालय खकनार से सटे कानापुर गांव में ताप्ती नदी किनारे दादू को अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मुख्यमंत्री चौहान कानापुर गांव पहुंचे और अपने साथी विधायक को अंतिम विदायी दी. उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस भी मौजूद थीं. मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए गांव से लगे खेत में हैलीपेड बनाया गया था.

जिले के नेपानगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेंद्र दादू का गुरुवार रात सीहोर जिला मुख्यालय के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था. वह इंदौर होते हुए भाजपा विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के लिए भोपाल जा रहे थे. तभी उनका वाहन पलट गया. इस दुर्घटना में उनके निज सहयोगी की भी मौत हो गयी और वाहन चालक तथा गनमैन घायल हैं. इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने भी दादू के निधन पर शोक जताया है.

Related Posts: