24bjp1भोपाल,24 अप्रैल.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय सिंह के झूठ, फरेब की राजनीति अब समाप्त हो चुकी है.
व्यापमं मामले पर जिस तरह दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेताओं ने जनता को भ्रमित कर षडयंत्रकारी एवं कूटरचित काम करने का जो प्रयास किया है वह उजागर हो चुका है. दिग्विजय सिंह जनता की अदालत के बाद हाईकोर्ट में भी षडयंत्रकारी साबित हुए है.उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता सिर्फ झूठ के सहारे राजनीति करते आए है.

हाईकोर्ट ने व्यापमं मामले में एसटीएफ द्वारा की गयी विवेचना पर एसआईटी द्वारा प्रस्तुत की गयी रिपोर्ट पर संतोष व्यक्त किया है जिससे कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की षडयंत्रकारी राजनीति का घड़ा फूट चुका है.

हाईकोर्ट एसआईटी की रिपोर्ट से पूर्णत: संतुष्ट है और जांच सही दिशा में चल रही है.उन्होंनें कहा कि हाईकोर्ट में कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रस्तुत एक्सल सीट, हार्ड डिस्क और पेन ड्राइव झूठी और कूटरचित साबित हो जाने के बाद कांग्रेस नेताओं को षडयंत्रकारी राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए ताकि कांग्रेस नेताओं के झूठ फरेब की राजनीति से जनता और भ्रमित
न हो.

Related Posts: