दिग्विजय के स्वागत को उमड़ा जन सैलाब

नवभारत न्यूज
भोपाल,

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा अपने शबाब पर है.

शनिवार बुधनी घाट में हुई महाआरती में यह में दिखाई भी दिया. लेकिन रविवार भी नजर आया. वजह यह भी रही कि इसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव दीपक बावरिया के साथ विधायक जयवर्धन सिंह भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

उत्साह और उमंग के बीच इस मुलाकात को नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली जीत की खुशी से जोडक़र देखा जा रहा है. इस दौरान नर्मदा परिक्रमा को धार्मिक निजी यात्रा बता रहे, दिग्विजय सिंह ने राघोगढ़ नगर पालिका परिषद में कांग्रेस को मिली जीत पर इतना खुश नजर आए कि वीडियो जारी कर क्षेत्रीय मतदाताओं का शुक्रिया भी अदा कर दिया.

यहां महत्वपूर्ण है कि नर्मदा परिक्रमा के दौरान दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय सिंह भी साथ चल रही हैं. इसके अलावा पूर्व सांसद रामेश्वन नीखरा सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी यात्रा में साथ चल रहे हैं.

नर्मदा परिक्रमा के दौरान रास्ते में अनेक जगह उनका स्वागत किया जा रहा है. रविवार करूणाधाम आश्रम में रात्रि विश्राम के बाद वह सुबह बुधनी से प्रस्थान कर रामनगर के रास्ते बांद्राभान संगम पर रात्रि विश्राम के लिए रुके.

Related Posts: