MP3सिरोंज,  स्थानीय मदनमोहन पथ क्षेत्र में आज दिनदहाड़े एक युवती की हत्या की घटना से शहर में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुॅची। तथा आरोपी की धरपकड़ के लिए घेराबंदी की गई।

सिरोंज में रविवार को दोपहर में स्थानीय मदनमोहन पथ क्षेत्र में एक युवती पर आरोपी द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। शहर में आज दिनदहाड़े घटित हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ घटना स्थल पर लग गई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुॅची। तथा मामले की जांच पड़ताल की।

थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि स्थानीय हाजीपुर निवासी करीब 20 बर्षीय युवती सलोनी दोपहर में बाजार में खरीददारी करने के लिए गई थी तथा जब वह स्थानीय मदनमोहन पथ क्षेत्र में से होकर जा रही थी। तब युवती का पीछाकर रहे आरोपी द्वारा मौका पाकर युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे मौके पर ही युवती की मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुॅची एवं मामले की जांच पड़ताल की गई। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है। वही स्थानीय राजीव गांधी चिकित्सालय में शव का पोस्ट मार्ट्म कराया गया। थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुॅची तथा जांच पड़ताल की गई।

वहीं आरोपी की गिरफतारी के लिए पुलिस ने घेराबंदी की गई। तथा पुलिस टीम आरोपी को पकडऩे के लिए भेजी गई। तथा घटना के चंद घंटे बाद ही पुलिस द्वारा आरोपी को क्षेत्र के ग्राम कर्राखेड़ी व बमूलियाऊदा क्षेत्र में से पकडऩे की जानकारी मिली हैं।

Related Posts:

चैतीचांद उत्सव मुख्यमंत्री निवास पर भी मनेगा
कोयला घोटाले में सीएम की छवि बिगाडऩे का प्रयास
भ्रष्ट मंत्रियों को मिला इनाम
भौतिकता की अग्नि में दग्ध मानवता को सिंहस्थ एक नया मार्ग दिखायेगा : शिवराज
प्रधानमंत्री पहुंचे अंबेडकर स्मारक, बाबा साहब की निशानियों का किया अवलोकन
जांगरे को छुट्टी, वल्लभ भवन में 'बाबू' बनाया