spo2पुणे,  दिल्ली डायनामोज ने पुणे सिटी एफसी को रोमांचक अंदाज में समाप्त हुये मुकाबले में बुधवार को 2-1 से हराया और दिल्ली की टीम इस जीत के साथ इंडियन सुपर लीग के दूसरे सत्र की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी.
दिल्ली की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और उसके छह अंक हो गये हैं. पुणे को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बावजूद उसका तालिका में दूसरा स्थान बरकरार है.

दिल्ली 90वें मिनट तक एक गोल की बढ़त के साथ जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन इसके बाद इंजरी समय में दोनों टीमों ने एक-एक गोल दाग दिया जिससे मैच बेहद रोमांचक अंदाज में समाप्त हुआ. आईएसएल में पहली बार खेल रहे फारवर्ड रॉबिन सिंह ने 24 वें मिनट में दिल्ली को 1-0 की बढ़त दिला दी. घाना के फारवर्ड रिचर्ड गाद्जे स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में मैदान में उतरे और उन्होंने इंजरी समय में दिल्ली का दूसरा गोल दाग दिया लेकिन पुणे ने जवाबी हमला किया और नाइजीरियाई फारवर्ड कालू यूचे ने गोल कर हार का अंतर घटा दिया. दिल्ली के मैनेजर राबर्टो कार्लोस इस गोन के बाद रेफरी पर खासे नाराज दिखाई दिये कि उन्होंने दिल्ली का दूसरा गोल हो जाने के बाद मैच समाप्त क्यों नहीं किया क्योंकि निर्धारित 90 मिनट के बाद छह मिनट का इंजरी समय उस वक्त पूरा हो चुका था.

Related Posts: