spo1नई दिल्ली,  दिल्ली एसर्स ने पुरुष एकल में टॉमी सुगियार्तो तथा पुरुष युगल में कू कीट किएन और तान बून हिओंग की ट्रंप मैचों में शानदार जीत के दम पर हैदराबाद हंटर्स को प्रीमियर बैडमिंटन लीग के मुकाबले में 4-1 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की.

दिल्ली अपनी इस जीत के बाद अंकतालिका में दस अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गयी जबकि हैदराबाद हंटर्स छह मैचों के इस टूर्नामेंट में सबसे नीचे छठे स्थान पर है. सीरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गये इस मुकाबले में दिल्ली एसर्स ने हैदराबाद का ट्रंप मैच और अपना ट्रंप मैच दोनों जीते.

पहला ट्रंप मैच हैदराबाद का था जिसमें दिल्ली के सुगियार्तो ने जबर्दस्त उलटफेर करते हुये पूर्व नंबर-एक मलेशिया के ली चोंग वेई को 9-15, 15-10, 15-14 से हरा दिया. दूसरा ट्रंप मैच दिल्ली का था जिसमें कू कीट किएन और तान बून हिओंग की जोड़ी ने के नंदगोपाल और आर सात्विक साई राज की जोड़ी को 15-7, 14-15, 15-13 से हराया. दिल्ली ने इस तरह यह मुकाबला 4-1 से जीत लिया.

निर्णायक पांचवें मैच में कू कीट किएन और तान बून हिओंग की जोड़ी ने पहला गेम 15-7 से जीता लेकिन दूसरे गेम में उसे 14-15 से हार का सामना करना पड़ा. निर्णायक गेम में कीट और तान बून ने रोमांचक अंदाज में के नंदगोपाल और आर सात्विक साई राज की जोड़ी को 15-13 से हराकर मुकाबले में जीत दर्ज की.

Related Posts: