spo1नयी दिल्ली,  भारत में दस से 27 दिसंबर के बीच पहली बार आयोजित होने वाली प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले राजधानी दिल्ली में खेले जाएंगे।

पीडब्ल्यूएल के पहले सत्र के आयोजक प्रो स्पोर्टीफाई ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। छह टीमों वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत राजधानी के आईजी स्पोर्ट्स काम्पलैक्स स्थित के डी जाधव स्टेडियम में दस दिसंबर काे होगी और अगले दो दिन तक यहां पर इसके मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद 13 से 15 दिसंबर तक लीग के मुकाबले लुधियाना के गुरुनानक इंडोर स्टेडियम में आयोजित किये जाएंगे। यहां पंजाब रॉयल्स अपना घरेलू मुकाबला खेलेगा। 

इसके बाद 16 से 18 दिसंबर तक इसके मुकाबले गुड़गांव के हयात रिजेंसी में आयोजित होंगे जहां हरियाणा हैमर्स अपना घरेलू मुकाबला खेलेगा। 19 से 20 दिसंबर के तक नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी एकलव्य स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स में यूपी वॉरियर्स के घरेलू मैच होंगे। इसके बाद 21 तथा 22 दिसंबर को फिल्म सिटी मुंबई के रिलायंस स्टूडियो में खेले जाएंगे जहां मुंबईचे गरुणे अपना घरेलू मैच खेलेंगे।

राजधानी में होने वाले नॉक अाउट मुकाबले से पहले लीग का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के कोरमंगला स्टेडियम में 23 और 24 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा जहां बेंगलुरु योद्धा अपने मुकाबले में उतरेगा। इसके बाद राजधानी दिल्ली में 25 और 26 दिसंबर को सेमीफाइनल तथा 27 दिसंबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Related Posts: