डंडों व तलवारों से किया हमला

भोपाल,

शिवाजी नगर स्थित रेडक्रॉस अस्पताल परिसर में संचालित मेडिकल स्टोर के संचालन को लेकर अब विवाद बढ़ गया है. दुकान संचालक का आरोप है कि गुरूवार शाम ब्रजेश द्विवेदी अपने तीस से अधिक लोगों के साथ आए और डंडों व तलवारों से हमला कर दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि एक दर्जन के करीब वहां लोग पहुंचे थे जिनके विरूद्व मामला दर्ज कर लिया गया है.

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक दिवाकर सिंह परिहार अवधपुरी में रहते हैं. वे अपनी फर्म बालाजी केमिस्ट के नाम से संचालित करते हैं. वर्ष 2017 में दिवाकर सिंह को रेडक्रॉस अस्पताल स्थित मेडिकल दुकान संचालित करने का टेंडर मिला था.

दिवाकर ने पुलिस को बताया कि 31 दिसंबर को वर्ष 2018 के लिए टेंडर खुला, जिसमें दुकान का ठेका बृजेश द्विवेदी, आनंद तिवारी के नाम से पास हुआ. दिवाकर ने न्यू बालाजी फर्म के नाम से टेंडर डाला था. ठेका नहीं मिलने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट से दुकान संचालन के लिए स्टे ले लिया.

इसके बाद से ब्रजेश द्विवेदी, आनंद तिवारी उनके साथ झगड़ा करते आ रहे हैं और दुकान खाली कराने को लेकर दबाब बना रहे हैं. दिवाकर सिंह परिहार ने पुलिस को बताया कि गुरूवार शाम 7.30 बजे जब वे अपने पांच दोस्तों के साथ वहां पर खड़े थे, तभी दो सफारी कार व बाइकों से उक्त लोग वहां आ गए और पत्थर व डंडों व लोहे के छड़ों से हमला कर दिया, जिसमें उसके दोस्त अनूप, नरेंद्र, शिवेंद्र व पंकज को चोटें आई हैं.

फरियादी के मुताबिक ये लोग तलवारें भी लिए हुए थे. फरियादी ने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी काफी देर बाद वहां पर पुलिस पहुंची, तब तक आरोपीगण भाग चुके थे.

Related Posts:

प्रशिक्षण तभी सफल है जब उसे जीवन में उपयोगी बनाये: निकुंज श्रीवास्तव
शिक्षा ऐसी हो कि संस्कार भी दे सके
विधि विज्ञान प्रयोगशाला स्थापित होगी
महात्मा गांधी का पुण्य स्मरण: सत्य और अहिंसा का संदेश और अधिक प्रासंगिक
केंडल डेकोरेशन और क्रिब मेकिंग में बच्चों ने लिया हिस्सा
अभिभावकों के लिए एक दिनी नि:शुल्क रेकी हीलिंग कैंप