priyanka chopraबॉलीवुड में अपनी एक मुकम्मल पहचान बनाने के बाद अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने संगीत और टीवी शो के जरिए विश्व भर में अपना सिक्का जमाने का इरादा रखती हैं.

प्रियंका फिलहाल बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही अपना करियर संवारने में लगी है. जहां एक तरफ वह विदेश में अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिकोÓ की शूटिंग में मसरूफ हैं वही यहां भारत मेें उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानीÓ रिलीज को तैयार है. प्रियंका ने कहा, ‘ अगर मुझे पूरे विश्व में अपनी पहचान बनानी है तो इसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी ही होगी…. अगर मैंने कुछ करने का निर्णय लिया है तो उसको बखूबी पूरा करना भी मेरी ही जिम्मेदारी है.’

उन्होंने कहा, ” ‘क्वांटिको’ अमेरिका का एक बड़ा शो है. मैं पहले एक भारतीय कलाकार हूं उसके बाद एक अंतरराष्ट्रीय शख्सियत.”’क्वांटिको’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसे दो बड़े प्रोजेक्ट एक साथ करने के चलते प्रियंका के स्वास्थ्य पर इसका प्रभाव पड़ा लेकिन वह अलग अलग तरह की जिम्मेदारियों निभाकर बेहद खुश हैं. प्रियंका ने कहा, ” मैं जो भी काम कर रही हूं…उस पर मुझे गर्व है. मैं शारीरिक रूप से काफी थकी हुई हूं. मेरी मां कहती है कि जब आप जवान होते हो तो आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए.”

 

Related Posts: