नवभारत न्यूज पृथ्वीपुर,

थाना अंतर्गत ग्राम मजल गांव में एक बाहर से आई दुल्हन ने पहले हिन्दू रीतिरिवाज से शादी रचाकर गहने और नगदी लेकर भाग गई।ग्राम पंचायत मजल निवासी मनीष शुक्ला पुत्र विजय शुक्ला ने थाना पृथ्वीुपर में शिकायत दर्ज कराते हुये बताया कि ग्राम मजल निवासी राजू पाल उनके पास आया और कहने लगा कि उडीसा से उनका शाला कटेरा निवासी बीरन पाल एक लडकी को लाया है और उसकी शादी तुमसे करवा देते है।

उसके एवज में उसने 65 हजार रूपये नगद की मांग की। और पैसा देते ही 29 दिसम्बर को दोनो लडकी को लेकर अछरूमाता आये और हिन्दू रीतिरिवाज के साथ शादी करवाई। और लडकी के साथ उनके गैंग एक और एक आदमी भी साथ था । शादी होने के उपरांत लडकी को 1लाख रूपये के सोने चांदी के जेवर भी चढाये।

लडकी शादी होने के बाद घर पर आ गई और शादी उपरांत दोनो पृथ्वीपुर में किराये के मकान में आकर रहने लगे। और 12 जनवरी को करीब 10 बजे लडकी बाजार की कहकर घर से गई और फिर लौटकर वापिस नही आई उसकी तलाश कई जगह की इसके बाद इन लोगो से पूछा तो यह लोग सही जबाव नही देते थे। इसके उपरांत मनीष ने थाना पृथ्वीपुर पहुचकर रिर्पोट दर्ज कराई।

उसने बताया कि वह सोने की चूडिया, सोने का हार, मंगल सूत्र, चांदी की पायले , हाफपेटी और कुछ नगदी लेकर फिल्मी स्टाईल में रफूचक्कर हो गई।

Related Posts: