bpl1भोपाल,   कोहेफि जा इलाके में स्थित शादी गार्डन से शादी समारोह चलने के दौरान स्टेज से सोने-चांदी के गहनों और नगदी से भरा बेग उड़ाने वाला एक आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ गया है. जबकि उसका साथी अभी भी फ रार बताया जा रहा है.

बदमाशों को पकडऩे में पुलिस जब अपनी जिम्मेदारी निभाती नजर नही आई तो फ रियादी पक्ष ने खुद सक्रीय होते हुए सोशल मीडिया की मदद से बदमाश दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया है. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फ रियादी दीपक दमानी ने बताया कि वे आशाराम नगर फेज-1 में रहते है उनके घर 26 मई को शादी थी. रिसेप्शन लाल घाटी के पास स्वागत मैरीज गार्डन में था. रिसेप्शन के दौरान दो अज्ञात युवक स्टेज पर चढ़े और दूल्हे की कुर्सी के बगल में जाकर खड़े हो गए. उस वक्त स्टेज पर बधाई देने वालों की लाईन लगी हुई थी तो किसी का ध्यान नहीं गया.

 

थोड़ी देर में उनमें से एक युवक बैग उठाकर भाग गया. मामले की शिकायत कोहेफि जा पुलिस में की गई. चोर नहीं पकड़े गए तो उन्होने ने खुद सीसीटीवी फु टेज और शादी के वीडियो कैमरे से चेहरे और कपड़े का मिलान किया और उसे सोशल साइट वाट्सऐप पर डाल दिया. दो दिन बाद ही आरोपी की पहचान हो गई. फ रियादी के मुताबिक वह पुलिस के पास पहुंचे और उन्होने पुलिस से आरोपी को पकडऩे का निवेदन किया. लेकिन पुलिस ने टालमटोल कर उन्हे थाने से रवाना कर दिया. मजबूर होकर वह लोग आरोपी के ठिकाने पर पहुंचे और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी का नाम अफ ाक बताया जा रहा है. वहीं टीआई कोहेफि जा बीएल मंडलोई का कहना है कि एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उसने स्टेज से बेग चुराना तो स्वीकार कर लिया है, लेकिन बेग उसके साथी के पास है. आरोपी से उसके साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Related Posts: