16as26भोपाल, 16 अगस्त, नभासं. केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि उनकी मध्यप्रदेश में दोबारा मुख्यमंत्री बनने की इच्छा नहीं है. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान अच्छा काम कर रहे हैं.

आज यहां सेन्ट्रल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित ‘प्रेस से मिलियेÓ कार्यक्रम में पत्रकारों से चर्चा करते हुये उमा भारती ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान, वसुंधराराजे सिंधिया से कांग्रेस द्वारा इस्तीफे की मांग मोदी सरकार को अस्थिर करने के लिये की गई थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुये बताया कि वे मोदी पर एक किताब लिखने जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि अभी गंगा नदी संसार की 10 सबसे अधिक प्रदूषित नदियों में से एक है लेकिन 10 साल बाद गंगा नदी दुनिया की सबसे स्वच्छ नदियों में से एक बन जायेगी. गंगा जल मिनरल वॉटर से भी अच्छा होगा. उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय ङ्क्षसह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट जैसे पढ़े-लिखे लोगों को कांग्रेस को चलाने के लिये आगे आना चाहिये.उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले में सीबीआई अच्छा काम कर रही है. एसटीएफ एवं एसआईटी ने भी अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि यदि मुझे व्यापमं घोटाले में बयान देने के लिये बुलाया जायेगा तो मैं जरूर जाऊंगी.प्रधानमंत्री ने गंगा के लिये 20 हजार करोड़ रुपये दिये जबकि 29 साल में गंगा को प्रदूषण मुक्त करने के लिये 30 करोड़ रुपये खर्च किये जा चुके हैं.

Related Posts: