spo2कोलंबो,  श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा है कि न्यूजीलैंड दौरे में शराब पीने और अहम मुकाबलों से पहले रात भर पार्टी करने के आरोप में दोषी पाये जाने वाले खिलाडिय़ों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

श्रीलंका के खेल मंत्रालय ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अपने अनुशासनहीन व्यवहार के लिये स्वदेश लौटी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को अब कड़ी जांच से गुजरना होगा. खेल मंत्री दयाश्री जयशेखर ने दावा किया था कि उन्हें राष्ट्रीय टीम के खिलाडिय़ों की फोटो मिली हैं जिसमें वे मेजबान टीम के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले रात भर पार्टी कर रहे थे. इस दौरे में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को तीनों प्रारूपों में करारी शिकस्त दी थी. कप्तान एंजेलो ने कहा कि जो भी आरोप लगे हैं उन्हें मैं स्वीकार या इंकार नहीं कर सकता हूं.

इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है और दोषी खिलाडिय़ों पर कोई भी रहम नहीं दिखाया जाएगा. बतौर खिलाड़ी हम हारने के लिए नहीं खेलते हैं और दर्शकों को भी हमें हारते हुए देखना अच्छा नहीं लगता है. श्रीलंकाई टीम आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप की गत चैंपियन टीम है लेकिन इस प्रारूप में भी उसे न्यूजीलैंड से शिकस्त झेलनी पड़ी है और टीम विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर खिसक गई है. इसके अलावा उसे टेस्ट सीरीज में 0-2 से और वनडे सीरीज में 1-3 से हार का मुंह देखना पड़ा.

Related Posts: