मजनुओं के खिलाफ मुहीम का नहीं दिख रहा कोई असर

नवभारत न्यूज भोपाल,

शहर में गुंडे-बदमाशों और मनचलों के खिलाफ पुलिस मुहिम चला रही है, लेकिन इसके बाद भी छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहांगीराबाद, ऐशबाग व बैरागढ़ थाना क्षेत्र में दो छात्राओं सहित किशोरी के साथ छेडख़ानी की घटना घटित हुई. सभी मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग जहांगीराबाद क्षेत्र में रहती है. वह 6वीं कक्षा में पढ़ रही है. वह मदरसे में पढ़ाई करने के बाद जब घर जा रही थी, तभी रोशनपुरा के पास उसे मौहल्ले में रहने वाला जावेद मिल गया और उससे अश्लील बातें करने लगा. जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने जबरदस्ती हाथ पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.

इसके बाद छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी और मामला दर्ज कराया. वहीं 17 वर्षीय किशोरी बागफरहत अफजा में रहती है. जनता क्वार्टर में रहने वाला शाहरुख खान उसे शादी के लिए परेशान कर रहा था. जब पीडि़ता और उसके परिजनों ने मना कर दिया तो आरोपी ने मौका पाकर उसे रास्ते में रोक लिया और कहा कि मुझसे निकाह कर लो, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूूं.

जब नाबालिग ने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त दानिश खान फरार है. पुलिस दानिश की तलाश कर रही है.

वहीं बैरागढ़ थाना अंतर्गत कक्षा 12वीं में पढऩे वाली छात्रा के दस्तावेज गत दिनों खो गए थे. दस्तावेज बैरागढ़ में सब्जी की ठेला लगाने वाले देवी सिंह राठौर को मिले थे, जिसके बाद दस्तावेजों में लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर छात्रा से संपर्क कर उसके दस्तावेज लौटा दिए थे. इसके बाद आरोपी छात्रा का स्कूल आते-जाते समय पीछा करता था और छेडख़ानी करता था. पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

Related Posts: