dharधार/मनावर/ बड़वानी,   धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र में आज बस और ट्रक के बीच टक्कर हो जाने से 11 यात्रियों की मौत हो गयी और 22 अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगडकर ने बताया कि दोपहर बाद हुयी इस दुर्घटना में बस में सवार तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गयी. घायलों को नजदीक और बेहतर अस्पताल होने के कारण पडोसी बडवानी जिला अस्पताल भेजा गया है.

कुछ घायलों की हालत अभी भी नाजुक बतायी जा रही है. उन्होंने बताया कि बस और ट्रक के बीच आमने सामने की भीषण टक्कर के कारण यह दुर्घटना हुयी. टक्कर के बाद बस पलट भी गयी.

घटना की सूचना मिलते ही मनावर थाने से पुलिस बल घटनास्थल भेजा गया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. मृतकों की पहचान की जा रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल धार जिला मुख्यालय से लगभग 85 किलोमीटर दूर मनावर सिंघाना मार्ग पर स्थित है. घटनास्थल से बडवानी जिला मुख्यालय की दूरी लगभग तीस किलोमीटर है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बस कुक्षी से धामनोद जा रही थी तभी सामने आ रहे ट्रक का टायर फूट जाने से वह बस में जा घुसा. पुलिस के अनुसार सिंघाना-मनावर रूट पर सर्राफ बस सर्विस की बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. मृतकों में क्षेत्र के निजी स्कूलों के कुछ बच्चे भी शामिल हैं.

ये बच्चे परीक्षा देकर बस से अपने गांव लौट रहे थे. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एम्बुलेंस 108 मौके पर पहुंची . बताया जाता है कि ट्रक आलीराजपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहा था.

Related Posts:

फिल्म एजुकेशन सामयिक जरूरत: राज्यपाल
गुजरात में वर्षा से 70 की मौत, जम्मू कश्मीर में भी गहराया बाढ़ का संकट
कांग्रेस के गढ़ में भाजपा ने लहराया परचम
सिंहस्थ में वृषभ संक्रांति पर्व स्नान के अवसर पर लाखो श्रद्धालुओं ने मां शिप्रा ...
सपा-बसपा की सरकारों ने किया उप्र को बर्बाद : अमित शाह
नाटक हो या जिंदगी कभी हार नहीं मानी